Tuesday, October 11, 2011

खाली मकान तेरे लिए, उम्र भर यू मैने रहने दिया

-अपर्णा खरे

ना किसी को पनाह दी
ना किसी को बसने दिया
तेरे जाने के बाद मैने
मकान को खाली रहने दिया

तू था तो घर मेरा गुलज़ार था
हम थे, तुम थे,
और हमारा प्यार था
प्यार को मैने सदा यू ही
बस बहने दिया.....
तेरे जाने के बाद मैने
मकान को खाली रहने दिया

तेरा समर्पण तेरा प्यार
आज भी मेरी आँखे नम कर जाता हैं
कभी कभी तू आकर सामने मेरी
सांसो को रोक जाता हैं
मज़बूरियो ने साथ यू
हमे रहने ना दिया
फिर भी दिल के ज़ज्बात को
मैने नही मरने दिया
उम्र भर.... दिल का मकान मैने
खाली रहने दिया......

आ भी बस एक बार
देख ले दिल का दरबार
अब भी सजा हैं तेरे लिए
चाँदनी रातों मे,
हाथों को लिए हाथों मे
हम यू ही बैठे रहे
साथ जिए साथ मरे
बस यू बढ़ते रहे
मुझे सब याद हैं,
जो तूने मुझको दिया
खाली मकान तेरे लिए
उम्र भर यू मैने रहने दिया

No comments:

Post a Comment